You are here
Home > breaking news > आम आदमी पार्टी का निकला शाइन बाग में गोली चलाने वाला कपिल गुर्जर

आम आदमी पार्टी का निकला शाइन बाग में गोली चलाने वाला कपिल गुर्जर

Share This:

अभी कुछ दिन पहले दिल्ली के शाइन बाग में दल्लापुर के रहने वाले कपिल गुर्जर ने विरोध प्रदर्शन के दौरान फायरिंग की थी. कपिल गुर्जर को लेकर दिल्ली पुलिस ने खुलासा किया है. जिसमें दिल्ली पुलिस ने फोटो जारी कर कहा है कि कपिल गुर्जर जो दलापुर गांव का रहने वाला है. वह आम आदमी पार्टी से जुड़ा हुआ है.

कपिल के पिता गजेंद्र सिंह गुर्जर भी आम आदमी पार्टी से जुड़े हैं.

इतना ही नहीं दिल्ली पुलिस ने यह भी खुलासा किया है. कपिल के पिता गजेंद्र सिंह गुर्जर भी आम आदमी पार्टी से जुड़े हैं. पूछताछ में कपिल कुमार ने बताया कि उसने और उसके पिता ने 2019 के शुरुआती महीनों में आप पार्टी की सदस्यता ली थी. पुलिस के डर से कपिल गुर्जर ने अपने फोन से वह फोटो डिलीट कर दिया था लेकिन दिल्ली साइबर क्राइम की टीम ने उसके फोन से डिलीट किया फोटो प्राप्त किया।

फोटो में आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह और आप कि नेता आतिशी भी नजर

तस्वीर में आरोपी कपिल गुर्जर वे उसके पिता गजेंद्र सिंह आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर रहे हैं. इस फोटो में आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह और आप कि नेता आतिशी भी नजर आ रही है. वही एक और तस्वीर में कपिल के पिता गजेंद्र सिंह गुर्जर दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के साथ में नजर आ रहे हैं. 
 

दिल्ली के आम चुनाव की राजनीति इस स्तर पर पहुंच गई

तस्वीरों में कपिल गुर्जर आम आदमी पार्टी की सदस्यता लेते नजर आ रहे हैं। उस वक्त कपिल के पिता और कपिल के करीब 1 दर्जन से ज्यादा साथी आप पार्टी की सदस्यता ले रहे. इस दौरान वह आम आदमी पार्टी के दिग्गज नेताओं के साथ नजर आ रहे हैं। उन्होंने बाकायदा आम आदमी पार्टी की टोपी पहन रखी है दिल्ली के आम चुनाव की राजनीति इस स्तर पर पहुंच गई है कि यह किसी भी  पर फायरिंग करवा करने से भी नए जुकते  है। 

Leave a Reply

Top