You are here
Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > हिंदू जागरण मंच करेगा बलिदानियों की माटी को नमन भव्य कार्यक्रम का आयोजन

हिंदू जागरण मंच करेगा बलिदानियों की माटी को नमन भव्य कार्यक्रम का आयोजन

Share This:

संजीव शर्मा, रविवार को मेरठ महानगर के प्रताप नगर की राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की समन्वय बैठक सैनी प्रेम ग्रीन फार्म हाउस, दिल्ली रोड, भूड़बराल में आयोजित की गई। जिसमें प्रताप नगर के राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ, भाजपा, विश्व हिंदू परिषद, बजरंग दल, हिंदू जागरण मंच व अन्य संगठनों के प्रमुख कार्यकर्ता उपस्थित रहे।
बैठक को संबोधित करते हुए हिंदू जागरण मंच के प्रांत संगठन मंत्री गोपाल ने बताया कि आगामी 12 जनवरी को हिंदू जागरण मंच के बैनर पर बलिदानीयों की माटी को नमन एक भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। यह कार्यक्रम जिमखाना मैदान में सुबह 11:00 बजे से प्रारंभ होगा जिसमें मुख्य अतिथि जनरल वी.के. सिंह (केंद्रीय राज्य परिवहन मंत्री व पूर्व सेना अध्यक्ष) और मुख्य वक्ता पवन जी (आध्यात्मिक गुरु) रहेंगे। इस कार्यक्रम के माध्यम से हम समाज के बीच सैनिकों का सम्मान बढ़ाने का प्रयास करेंगे। इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए पहले महानगर स्तर पर बैठक आयोजित की गई अब महानगर के अंदर नगरों की बैठके की जा रही है। नगरों के बाद बस्ती सह बैठके होंगी। कोई भी गांव या मोहल्ला ऐसा नहीं छूटना चाहिए जिसमें इस कार्यक्रम के संबंध में बैठक ना हो। प्रत्येक गांव, मोहल्ले में बैठक करके वहां से आने वाली संख्या की योजना बन जाए। जहां-जहां बसें लगाने की आवश्यकता है वहां बसें भेजी जाएंगी। यह कार्यक्रम एक बड़ा भव्य कार्यक्रम होगा जिसकी अनुमानित संख्या 20000 रहने वाली है।
भाजपा नेता व इस कार्यक्रम के मीडिया प्रभारी गोपाल शर्मा ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि आज देश के अंदर सीएए को लेकर हिंसक प्रदर्शन किए जा रहे हैं और जनता को भ्रमित किया जा रहा है इसलिए अब आवश्यकता है कि भाजपा का प्रत्येक कार्यकर्ता गांव-गांव गली-गली जाए और लोगों को सीएए की वास्तविकता से परिचित कराएं और जो लोग सीएए के विषय पर लोगों को भ्रमित कर देश के अंदर माहौल खराब करके दंगे कराना चाहते हैं ऐसे लोगों को मुंहतोड़ जवाब देने का अब समय आ गया है। देश के अंदर दो प्रकार की शक्तियां कार्य कर रही हैं एक राष्ट्र को तोड़ने वाली शक्ति और दूसरी राष्ट्र को जोड़ने वाली शक्ति। हम लोग राष्ट्र हित में काम करने वाले लोग हैं राष्ट्र को जोड़ने वाले लोग हैं इसलिए अब आवश्यकता है कि हम लोग अपने घरों से निकले और गांव-गांव मोहल्ले-मोहल्ले जाकर लोगों से संपर्क करें और लोगों को सीएए के बारे में सही जानकारी दें और सरकार के द्वारा तेजी से किए जा रहे राष्ट्र व समाज के हित के लिए कार्य के बारे में भी बताएं ताकि समाज जागरूक हो और जो लोग देश को तोड़ने की मंशा लेकर समाज को भ्रमित कर रहे हैं ऐसे लोगों को समाज स्वयं मुंहतोड़ जवाब दें। अब भाजपा के कार्यकर्ता कल से ही इस अभियान में जुट जाएं। बैठक में प्रमुख रूप से कृष्ण गोपाल( नगर संघचालक), रूप किशोर शर्मा( मंडल अध्यक्ष भाजपा), नरेंद्र विकल, अंकित गोयल, अचिंत शर्मा, एडवोकेट सुधीर गुर्जर, अमित शर्मा, हेमंत शर्मा, अनार सिंह, राकेश इकला, डॉ मधु, कशिश शर्मा, रेखा, संतराम शर्मा, निशांत शर्मा, सुमित इटायरा, वेदांत व अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Top