You are here
Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > शव सड़क पर रखकर लगाया जाम, हत्याकांड के खुलासे से परिजन नहीं संतुष्ट

शव सड़क पर रखकर लगाया जाम, हत्याकांड के खुलासे से परिजन नहीं संतुष्ट

Share This:

नरेश तोमर, प्रसिद्ध भजन गायक अजय पाठक समेत परिवार के चार लोगों की हत्या का खुलासा परिजनों के गले नहीं उतर रहा है। पुलिस ने अजय पाठक के शिष्य हिमांशु सैनी को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस के खुलासे से असंतुष्ट परिजनों ने भजन गायक के बेटे भागवत का शव दिल्ली सहारनपुर हाईवे पर रखकर सड़क पर जाम लगा दिया। जाम की सूचना पर मौके पर पहुंचे एसपी ने किसी तरह लोगों को समझा बुझाकर जाम खुलवाया।
बतादें शामली जिले के आदर्श मंडी थाना क्षेत्र की पंजाबी कॉलोनी में प्रसिद्ध गायक अजय पाठक व उनकी पत्नी, बेटी और बेटे की हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने तीन शवों को घर से बरामद किया था जबकि 10 वर्षीय बेटे भागवत का शव पुलिस ने पानीपत हाइवे से एक कार की डिक्की से बरामद किया था। कार में आग लगाकर शव को जलाने का प्रयास किया गया था। पुलिस ने मौके से हिमांशु सैनी को गिरफ्तार करने का दावा किया था।

एसपी शामली विनीत जायसवाल ने पूरे मामले का खुलासा करते हुए बताया था कि हिमांशु सैनी ने ही अजय पाठक और उसके परिवार के लोगों की हत्या की। हत्या के पीछे उधार के पैसे न देना और मानसिक तनाव की बात कही गई थी। हत्याकांड का खुलासा करते हुए पुलिस ने हिमांशु सैनी को जेल भेज दिया था। वहीं दूसरी ओर परिजनों ने पुलिस के खुलासे पर असंतोष जाहिर किया। गुरूवार को अजय पाठक के बेटे भागवत का शव पोस्टमार्टम के बाद शामली पहुंचा। जिसके बाद परिजन शव को लेकर पंजाबी कॉलोनी के पास ही दिल्ली सहारनपुर हाईवे मार्ग पर जाम लगाकर बैठ गए। सूचना मिलने पर बीजेपी विधायक तेजेन्द्र निर्वाल भी मौके पर पहुंच गए। परिजन हत्याकां के सही खुलासे की मांग कर रहे थे।

बाद में मौके पर पहुंचे एसपी शामली ने मौके पर पहुंच कर किसी तरह परिजनों को समझा कर जाम खुलवाया। एसपी का कहना है कि परिजनों की जो भी बातें है उनका निस्तारण किया जाएगा। आरोपी को रिमांड पर लेकर अन्य सामान भी बरामद किया जाएगा।

Leave a Reply

Top