You are here
Home > राजनीति > राहुल गांधी पर भाजपा का पलटवार

राहुल गांधी पर भाजपा का पलटवार

Share This:

नरेश तोमर, कांग्रेस और भाजपा डिटेंशन सेंटर को लेकर आमने-सामने आ गए हैं। कांग्रेस के राहुल गांधी इस मुददे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साध रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के देश में हिरासत केंद्र नहीं होने से जुड़े कथित बयान को लेकर उनपर निशाना साधते हुए राहुल गांधी ने आरोप लगाया कि ‘आरएसएस के प्रधानमंत्री’ भारत माता से झूठ बोलते हैं। जिसपर भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने प्रेस कांफ्रेस करके निशाना साधा और राहुल गांधी को झूठों का सरदार बताया।

  • प्रेसवार्ता के दौरान संबित पात्रा ने राहुल पर पलटवार करते हुए कहा, ‘राहुल गांधी जी ने कहा है कि आरएसएस का प्रधानमंत्री भारत से झूठ बोलता है।
  • उन्होंने कहा कि राहुल गांधी से इससे अधिक उम्मीद नहीं की जा सकती है। ये कहना अतिशोक्ति नहीं होगी की हम राहुल गांधी को ‘झूठों का सरदार’ कहें।
  • राहुल गांधी ने राफेल के मामले में क्षमा मांगी थी क्योंकि उन्होंने झूठ बोला था।
  • दिसंबर 2011 की प्रेस रिलीज में खुद राहुल गांधी की सरकार ने माना है की उन्होंने असम में तीन डिटेंशन सेंटर बनवाए थे और 362 लोग इन सेंटर में रखा गया था।
  • संदीप पात्रा ने कहा कि क्या राहुल गांधी देश से फिर माफी मागेंगे? कहा कि किसी भी विषय पर राहुल गांधी जी का कोई ज्ञान नहीं है और हर विषय पर टांग अड़ाना है।

Leave a Reply

Top