You are here
Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > होने वाली पत्नी संग इश्क फरमा रहा था डॉक्टर, परिजन बोले कहीं गुम हो गये

होने वाली पत्नी संग इश्क फरमा रहा था डॉक्टर, परिजन बोले कहीं गुम हो गये

The doctor was having love with his wife, the family members said they were lost

Share This:

नरेश तोमर, जौनपुर। जौनपुर जिले के खुटहन क्षेत्र के महमदपुर गांव का एक डॉक्टर अपनी होने वाली पत्नी संग इश्क फरमा रहा था और परिजनों को लगा कि वह दोनों लापता हो गए हैं। परिजनों ने उनकी गुमशुदगी भी दर्ज करा दी। बाद में पुलिस ने जब छानबीन शुरू की तो उनकी लोकेशन दिल्ली में मिली, जिसके बाद पुलिस ने दोनों को बरामद कर पुलिस को सौंप दिया।
जानकारी के अनुसार डॉक्टर अपनी होने वाली पत्नी के साथ करीब 25 दिन पहले लापता हो गए थे। उनका मोबाइल फोन भी बंद आ रहा था। उनके लापता होने की रिपोर्ट दर्ज करने के बाद पुलिस ने जब खोजबीन शुरू की, तो डॉक्टर राजेश के मोबाइल की लोकेशन दिल्ली में मिली। जिसके बाद पुलिस ने दोनों को दिल्ली से बरामद कर लिया। पूछताछ में दोनों ने दिल्ली घूमने जाने की बात बताई। पुलिस ने दोनों को कड़ी हिदायत के बाद परिजनों को सौंप दिया।
बताया गया कि डॉक्टर राजेश बीते 24 अक्टूबर को बाइक से वाराणसी के लिए निकले थे। जहां से शाम को घर फोन कर परिजनों को बताया कि वह अपनी होने वाली पत्नी नेहा के साथ विंध्याचल दर्शन को जा रहे हैं। इसके बाद राजेश और नेहा दोनों का मोबाइल स्विच आफ हो गया। दोनों के परिजनों ने काफी प्रयास किया लेकिन उनसे फिर संपर्क नहीं हो सका। काफी तलाश के बाद भी जब उनकी कोई जानकारी नहीं मिली तब तीन दिन बाद राजेश सिंह के पिता ब्रह्मदेव सिंह ने थाने में बेटे की गुमशुदगी दर्ज करायी।

Leave a Reply

Top