You are here
Home > breaking news > शरद पवार ने राहुल-सोनिया की जमकर की तारीफ, प्रधानमंत्री मोदी पर साधा निशाना

शरद पवार ने राहुल-सोनिया की जमकर की तारीफ, प्रधानमंत्री मोदी पर साधा निशाना

शरद पवार ने राहुल-सोनिया की जमकर की तारीफ, प्रधानमंत्री मोदी पर साधा निशानाशरद पवार ने राहुल-सोनिया की जमकर की तारीफ, प्रधानमंत्री मोदी पर साधा निशाना

Share This:

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रमुख शरद पवार ने मंगलवार को कांग्रेस नेता सोनिया गांधी और उनके बेटे तथा पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने कहा कि लोगों को गर्व होना चाहिए कि पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की नृशंस हत्या के बावजूद उन लोगों ने गरीबों की सेवा जारी रखी. पवार ने इस दौरान गांधी परिवार पर देश को बर्बाद करने का आरोप लगाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला और कहा कि गुजरात में उनके मुख्यमंत्रित्व काल में ‘‘जब निर्दोष लोग मारे जा रहे थे’’ तो उन्होंने कुछ नहीं किया।

पूर्व केंद्रीय मंत्री (Sharad Pawar) ने अपने भाषण में गुजरात के किसी खास मामले का जिक्र नहीं किया लेकिन उन्होंने 2002 के गुजरात दंगों का हवाला दिया।

राकांपा नेता यहां से 300 किलोमीटर दूर सतारा जिले में एक कार्यक्रम में बोल रहे थे। ध्यान हो कि यह कोई पहला मौका नहीं है जब शरद पवार ने पीएम मोदी पर हमला बोला हो। इससे पहले गुजरात विधानसभा चुनाव के प्रचार में पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर लगाए गए आरोप को लेकर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के प्रमुख शरद पवार ने कहा था है कि मोदी को शर्म आनी चाहिए।पवार ने यह भी कहा था कि पीएम मोदी ने देश को तबाह कर दिया है और प्रधानमंत्री पद की गरिमा कम की है।

Leave a Reply

Top