You are here
Home > breaking news > जाने शादी में जूता चुराई की रस्म में परिणीति चोपड़ा ने कितने पैसों की डिमांड की निक जीजा से

जाने शादी में जूता चुराई की रस्म में परिणीति चोपड़ा ने कितने पैसों की डिमांड की निक जीजा से

जाने शादी में जूता चुराई की रस्म में परिणीति चोपड़ा ने कितने पैसों की डिमांड की निक जीजा से

Share This:

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी 2 दिसंबर को जोधपुर के उमेद भवन पैलेस में हुई । आज (4 दिसम्बर) को प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस दिल्ली में रिसेप्शन दे रहे हैं, जिसमें फ़िल्म, उद्योग और राजनीति जगत से कई बड़े और नामी मेहमान पहुंचने की संभावना जतायी जा रही है। कुछ देर पहले ही प्रियंका और निक जोधपुर एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए । इस नए-नवेले जोड़े को देखने के लिए फैंस की भीड़ एयरपोर्ट पर उमड़ पड़ी । जोधपुर के उमेद भवन में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने रॉयल वेडिंग की ।

1-2 दिसंबर को क्रिश्चियन और हिंदू रीति से शादी कर अब प्रियंका-निक दिल्ली आ गए हैं । यहां आज यानी 4 दिसंबर को होटल ताज पैलेस में रिसेप्शन होगा । प्रियंका की संगीत और मेहंदी सेरेमनी की कुछ तस्वीरें सामने आ चुकी हैं और अब फैंस को शादी की फोटो का इंतजार है ।

प्रियंका और निक हिंदू पंजाबी परम्परा से शादी हुई, जिसमें विभिन्न रस्मों के दौरान जमकर मस्ती हुई। किसी फ़िल्मी शादी की तरह संगीत की महफ़िल सजी। दूल्हा-दुल्हन पक्ष के लोगों ने एक-दूसरे से प्रतिस्पर्द्धा की। गाने गाये और बेहतरीन डांस परफॉर्मेंस दीं, जिनकी तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो चुकी हैं। प्रियंका की शादी में परिणीति चोपड़ा ने उन सारी रस्मों में भाग लिया।

पहले कहा जा रहा था कि परिणीति जूतों के बदले 37 करोड़ रुपये मांगेंगी, लेकिन अब कुछ और ही सुनने को मिल रहा है. खबर है कि परिणीति ने अपने जीजा निक से 5 लाख रुपए मांगे।

Leave a Reply

Top