You are here
Home > breaking news > बुलंदशहर में गोकशी की घटना के बाद बवाल, पुलिस इंस्पेक्टर मौत

बुलंदशहर में गोकशी की घटना के बाद बवाल, पुलिस इंस्पेक्टर मौत

बुलंदशहर में गोकशी की घटना के बाद बवाल, पुलिस इंस्पेक्टर मौत

Share This:

बुलंदशहर । स्याना क्षेत्र के चिंगरावटी में गोकशी की घटना के बाद बवाल हो गया । हिंदूवादी संगठन के लोगों ने सड़क पर जाम लगा दिया और मौके पर पहुंची पुलिस को दौड़ा लिया । आक्रोशित लोगों ने पुलिस चौकी फूंक डाली और पुलिस पर जमकर पथराव किया । पथराव में सिर में पत्थर लगने के बाद स्याना कोतवाल सुबोध कुमार शहीद हो गए,  एक दरोगा सुरेश चौधरी समेत कई पुलिस के जवान चोटिल हो गए। मिली जानकारी के अनुसार गांव चिंगरावटी के खेतों में आज प्रातः गाय के अवशेष मिलने पर ग्रामीण और हिन्दुवादी संगठनों के लोगों ने चौकी के सामने सड़क पर जाम लगा दिया । मौके पर पहुंची पुलिस को दौड़ा लिया और उन पर पथराव किया । इतना ही नहीं पुलिस चौकी और वहा खड़े वाहन फूंक दिए । पत्थर लगने से स्याना कोतवाल सुबोध कुमार की मौत हो गई । जबकि एक दरोगा समेत पुलिस के कई जवान चोटिल हो गए ।
मुख्यालय पर सूचना मिलते ही पुलिस के आला अफसर, पीएसी और अन्य थानों का फोर्स मौके पर दौड़ लिया । हालात को काबू में करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा । जिसमें सुमित नाम का एक किशोर घायल हो गया, फायरिंग की भी सूचना है ।

गौरतलब है कि दरियापुर अडौली गांव में मुस्लिम समुदाय का तीन दिवसीय तबलीगी इज्तिमा कार्यक्रम चल रहा है । जिसका आज समापन है । इस कार्यक्रम में कोने-कोने से मुस्लिम समुदाय के लाखों लोगों ने शिरकत की । कार्यक्रम को सकुशल संपन्न कराने के लिए जिले का तमाम पुलिस फोर्स आयोजन स्थल पर लगा हुआ था ।

Leave a Reply

Top