You are here
Home > breaking news > रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा मथुरा में, राम मंदिर के मुद्दे पर गोलमोल जवाब देकर मीडिया के सवालों को टालने की कोशिश की

रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा मथुरा में, राम मंदिर के मुद्दे पर गोलमोल जवाब देकर मीडिया के सवालों को टालने की कोशिश की

रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा मथुरा में, राम मंदिर के मुद्दे पर गोलमोल जवाब देकर मीडिया के सवालों को टालने की कोशिश की

Share This:

मथुरा :एक सामाजिक संस्था युगांधर ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पर्यावरण के क्षेत्र में संयुक्त राष्ट्र का सर्वोच्च सम्मान champion of the earth 2018 मिलने पर युगांधर गौरव समारोह का आयोजन किया । कार्यक्रम की अध्यक्षता वरिष्ठ पत्रकार राम मोहन राय ने की तो मुख्य अतिथि रेल राज्य मंत्री मनोज सिन्हा थे।

कार्यक्रम की शुरुआत आयोजकों ने अतिथियों को पुष्प गुच्छा दे कर की । इसके बाद पर्यावरण को बचाये रखने के लिए गोवर्धन परिक्रमा में सायकल चलाकर सन्देश देने वाले 20 युवक और युवतियों को पर्यावरण मित्र सम्मान से सम्मानित किया गया । इसके बाद समाज के विभिन्न क्षेत्रों मे दूसरो के लिए प्रेरणा बने 5 लोगों को प्रमुख शिक्षा विद स्वर्गीय वी सी राय सम्मान से राम बाहदुर राय ने सम्मानित किया । इस अवसर पर रेल राज्य मंत्री मनोज सिन्हा ने मीडिया से रूबरू होते हुए आगरा डिवीजन में पिछले 4 वर्ष में 8 हजार करोड़ की परियोजना शुरू की है । इसके साथ उन्होंने सबसे बड़ी चुनोती रेल यातायात का समय से संचालन का होना बताया । वहीं इस दौरान उन्होंने राम मंदिर के मुद्दे पर गोलमोल जवाब दे कर मीडिया के सवालों को टालने की कोशिश की । कार्यक्रम के स्वागताध्यक्ष राम अग्रवाल के कहा कि संस्था पर्यावरण को बचाने के लिये काम कर रही है ।

हेमंत शर्मा मथुरा
हिंद न्यूज़ टीवी

Leave a Reply

Top