You are here
Home > breaking news > राजनाथ सिंह का केजरीवाल को फोन, हमले की कराए एफआईआर

राजनाथ सिंह का केजरीवाल को फोन, हमले की कराए एफआईआर

राजनाथ सिंह का केजरीवाल को फोन, हमले की कराए एफआईआर

Share This:

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर हुए मिर्च पाउडर हमले का मुख्य आरोपी अनिल कुमार अपने बयान पर अडिग नहीं है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि अनिल कुमार खुद को प्राइवेट कर्मचारी और देशभक्त बताकर पुलिस को गुमराह कर रहा है। इस बीच मंगलवार रात गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का फ़ोन पर स्वास्थ्य जाना और आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कराने की सलाह दी।

दिल्ली पुलिस की जांच में पता चला है आरोपी अनिल शर्मा मंगलवार को अपनी बीमार माँ की मदद के लिए सीएम से मिलने  सचिवालय पहुंचा था। जहाँ उसी आधार पर सुरक्षाकर्मियों ने उसे एंट्री दी, लेकिन इस कथित हमले का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आ गया है, जिसके आधार पर पुलिस ने जांच और तेज़ कर दी है। वही पुलिस हिरासत में अनिल पूछताछ के दौरान अपनी बात पर अडिग नहीं है, वही उसने हमले के पीछे की कोई  ठोस वजह भी नहीं बताई और न ही जाँच में उसके राजनीतिक जुड़ाव होने का कोई सबूत नहीं मिला है। दिल्ली पुलिस ने आरोपी अनिल के खिलाफ आईपीसी की धारा 186, 323, 334 और 506 के तहत मामला दर्ज किया है, बुधवार दोपहर पुलिस अनिल को कोर्ट में पेश करेगी और रिमांड की मांग करेगी।

आप प्रवक्ता राघव का बीजेपी पर निशाना-
राघव चड्ढा ने आजतक से बातचीत में कहा कि मुख्यमंत्री पर हुए हमले को लेकर मंगलवार रात  गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने केजरीवाल के पास फोन किया और जानकारी ली। साथ ही उन्होंने मुख्यमंत्री से FIR दर्ज कराने के लिए कहा, हालांकि, राघव ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा, ‘हैरानी की बात है कि कल अगर पीएम के साथ ऐसा कुछ हुआ तो क्या वो FIR कराने जाएंगे जब गृहमंत्री का फोन आया तब वो शख्स पुलिस की हिरासत में था। उन्होंने कहा कि सिग्नेचर ब्रिज पर सीएम पर हमला हुआ और मामले में FIR सीएम के खिलाफ कर दी गई, साथ ही राघव ने कहा कि चार्जशीट फाइल होती है और मुझे कोर्ट में बुलाया गया तो चश्मदीद गवाह बनकर जाऊंगा। ये बीजेपी का अटैक किसी एक व्यक्ति पर नही बल्कि दिल्ली की जनता पर है।

Leave a Reply

Top