You are here
Home > breaking news > दिसंबर से अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण कार्य शुरू हो जाएगा-राम विलास वेदांति

दिसंबर से अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण कार्य शुरू हो जाएगा-राम विलास वेदांति

दिसंबर से अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण कार्य शुरू हो जाएगा-राम विलास वेदांति

Share This:

इसी साल दिसंबर से अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण कार्य शुरू हो जाएगा। राम जन्मभूमि न्यास के मुखिया राम विलास वेदांति ने यह दावा किया है। पत्रकारों से बातचीत में कहा कि बिना किसी अध्यादेश के अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण होगा। वेदांती ने कहा कि आपसी सहमति से राम मंदिर अयोध्या में और मस्जिद का निर्माण लखनऊ में कराया जाएगा। भाजपा नेता राम माधव ने राम मंदिर निर्माण के मामले में अध्यादेश लाए जाने पर पूछे गए एक सवाल का जवाब दिया।

उन्होंने इस मामले पर बोलते हुए कहा, ‘मैं मंदिर निर्माण के बारे में अभी कुछ नहीं कह सकता, लेकिन यह जरूर है कि संघ और साधू-संत चाहते हैं कि इसके लिए अध्यादेश लाया जाए।’ आपको बता दें कि रामजन्मभूमि न्यास के अध्यक्ष राम विलास वेदांती ने पहले भी ये बयान दे चुके हैं कि अयोध्या में राम मंदिर बनाने का वक्त तय हो चुका है।

उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या ने भी राम मंदिर को लेकर बयान दिया है। उन्होंने कहा, ‘राम मंदिर का मामला फिलहाल सुप्रीम कोर्ट के सामने है। इस बारे में हम कुछ नहीं कर सकते, लेकिन कोई भी हमें अयोध्या में रामलला की भव्य प्रतिमा बनाने से नहीं रोक सकता।

Leave a Reply

Top