You are here
Home > breaking news > पाखंडी बाबाओ ने षड़यंत्र रच कर अपने ही गुरु बाबा की गला रेत कर दर्दनाक निर्मम हत्या

पाखंडी बाबाओ ने षड़यंत्र रच कर अपने ही गुरु बाबा की गला रेत कर दर्दनाक निर्मम हत्या

पाखंडी बाबाओ ने षड़यंत्र रच कर अपने ही गुरु बाबा की गला रेत कर दर्दनाक निर्मम हत्या

Share This:

यूपी के रामपुर में 2 पाखंडी बाबाओ ने षड़यंत्र रच कर  अपने ही गुरु बाबा की गला रेत कर दर्दनाक निर्मम हत्या की वारदात को अंजाम दिया था। इस वारदात खुलासा रामपुर शाहबाद पुलिस और क्राइम ब्रांच पुलिस ने पूरी जांच और पड़ताल के बाद किया जिसमे दोनों हत्या आरोपी बाबाओ को गिरफ्तार कर कानूनी शिंकजे में जकड़ लिया गया,ओर इनके खिलाफ कानूनी कार्यवाही कर आज जेल भेज दिया गया है। वहीँ शाहबाद पुलिस दोनों बाबाओ का आपराधिक रिकॉड भी तलाश रही है।
 वारदात शाहबाद कोतवाली मतवाली गांव की है जहाँ गांव में ही 18,10 2018 बाबा शाम दास त्यागी की गला रेत कर हत्या की गई थी जिसमे। एसपी रामपुर ने खुद वारदात इस्थल का मुआयना किया था और जांच के लिए दो टीमें गठित की थी। आज प्रेस वार्ता कर हत्या का हुआ खुलासा किया गया, बाबा राम दास त्यागी की हत्या उनके सहयोगी 2 बाबाओ ने आश्रम यानी कुटिया पर कब्ज़ा करने के नियत से की थी।, शाहबाद पुलिस और क्राइम ब्रांच पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद दोनों हत्या आरोपी बाबाओ को धार धार हत्यार के साथ गिरफ्तार। कर लिया है और कानूनी कार्यवाही कर आज इन्हें जेल भेज दिया है।
वारदात का खुलासा सीओ ओपी आर्या ने करते हुए बताया कि बाबा राम दास की हत्या कुटिया को हथियाने की नीयत से ही दोनों सहयोगी बाबाओ ने की थी इस सम्बंध में पूरी जांच पड़ताल के बाद ओर साक्ष्य संगलन करने के बाद दोनों हत्या आरोपी बाबा रामफल भारती ओर दूसरा बाबा गंगा गिरी को गिरफ्तार कर लिया गया है। इनका आपराधिक इतिहास भी पुलिस तलाश रही है।
अभिषेक शर्मा रामपुर
हिंद न्यूज टीवी

Leave a Reply

Top