You are here
Home > breaking news > #Mee Too कैंपेन में घिरे अनु मलिक, श्वेता पंडित और सोना महापात्रा ने लगाए गंभीर आरोप

#Mee Too कैंपेन में घिरे अनु मलिक, श्वेता पंडित और सोना महापात्रा ने लगाए गंभीर आरोप

#Mee Too कैंपेन में घिरे अनु मलिक, श्वेता पंडित और सोना महापात्रा ने लगाए गंभीर आरोप

Share This:

#Mee Too कैंपेन की सुनामी थमने का नाम नही ले रही आये दिन मी टू के तहत नये नये खुलासे सामने आ रहे है। इस मी टू ने कई नामी गिरामी चेहरे की जिंदगी बदल कर रख दी है। कल राज्य विदेश मंत्री और पूर्व पत्रकार एमजे अकबर को अपना इस्तीफा देना पड़ा। इसी कड़ी में बॉलीवुड में मी टू अपनी रफतार बहुत ज्यादा तेज प्रभावशाली व ताकतवर बना ली है। इसी मी टू के लेपेटे में अगला नाम आया है मशहुर म्यूजिक कंपोजर और गायक अनु मलिक का। अनु मलिक पर प्लेबैक सिंगर श्वेता पंडित ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। श्वेता ने कहा है कि जब वह 15 साल की तब अनु मलिक ने रिकॉर्डिंग स्टूडियों में उनका हैरेसमेंट किया था। उन्होंने लिखा- ”ये साल 2000 की बात है जब मैं फिल्म मोहब्बतें में बतौर लीड सिंगर लॉन्च हुई थी।मुझे अनु मलिक के उस समय रहे मैनेजर मुस्तफा ने फोन किया था। मुझे अंधेरी के एंपायर स्टूडियो में बुलाया गया।

”जब मैं और मेरी मां स्टूडियो पहुंचे तब वे फिल्म आवारा पागल दीवाना के लिए शान और सुनिधि के साथ ग्रुप सॉन्ग की रिकॉर्डिंग कर रहे थे। उन्होंने मुझे बिना म्यूजिक के गाना गाने को कहा।तब मैंने ”हर दिल जो प्यार करेगा” सॉन्ग गाया। इसके जवाब में अनु मलिक ने कहा, मैं तुम्हें ये गाना सुनिधि और शान के साथ दूंगा लेकिन इसके लिए तुम्हें मुझे अभी किस करना होगा। मैं शॉक्ड रह गई थी।”

ट्विटर पर एक लंबी पोस्ट में सिंगर ने मलिक पर ‘‘बच्चों के प्रति यौन आकर्षण रखने और यौन-उत्पीड़क होने’’ का आरोप लगाते हुए कहा कि संगीतकार ने उनके साथ दुर्व्यवहार तब किया जब वह हिन्दी म्यूजिक इंडस्ट्री में नयी थी।

मैं इस व्यक्ति को ‘अनु अंकल’ कहती थी और वह दशकों से मेरे पूरे परिवार को जानता था। वह हमें संगीतकार के सम्मानित घराने के तौर पर जानते था।श्वेता पंडित दिग्गज शास्त्रीय गायक पंडित जसराज की पोती  हैं. इसे ‘‘अपनी जिंदगी का सबसे खराब अनुभव’’ बताते हुए सिंगर ने कहा कि घटना के बाद वह महीनों तक उदास रहीं और इसे अपने माता-पिता को नहीं बता पाईं.’’

एक हफ्ते पहले, सिंगर सोना महापात्रा ने भी मलिक को ‘आदतन यौन-उत्पीड़क’ कहा था. पंडित के आरोपों की प्रतिक्रिया में महापात्रा ने आप बीती सामने रखने और मलिक का नाम लेने के लिए उनका धन्यवाद किया।

Leave a Reply

Top