You are here
Home > breaking news > अमीर बनने की चाह में नौकर बना कातिल लूट के 20 लाख रुपये समेत हत्यारा 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार

अमीर बनने की चाह में नौकर बना कातिल लूट के 20 लाख रुपये समेत हत्यारा 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार

Share This:

बदायूँ शहर के सिविल लाइंस थाना क्षेत्र की विवेक विहार कालोनी में शहर के जाने माने व्यापारी उमेश जनरल स्टोर के मालिक के घर मे दिनदहाड़े लूट के इरादे से घुस कर व्यापारी की पत्नी को मौत के घाट उतारने वाले हत्यारे को बदायूँ पुलिस ने लूट के 20 लाख रुपये समेत घटना के कुछ देर बाद ही गिरफ्तार कर लिया ।

बता दें कि 14 अक्टूबर की शाम लगभग 4 बजे करीब उमेश जनरल स्टोर के मालिक के घर में घुसकर हत्यारे ने लगभग 20 लाख रुपये की लूट की और व्यापारी की पत्नी को भी मौत के घाट उतार कर फरार हो गया। जिस समय घटना को अंजाम दिया जा रहा था मृतिका अरुणा रस्तोगी घर मे अकेली थी,उनके पति उमेशचंद्र और बेटा दोनों घर से बाहर थे ,देर शाम जब काम करने वाली घर मे आयी तो उसने घर खुला देखा और मालकिन को लहूलुहान हालत में ज़मीन पर पड़ा देखा, हत्या की खबर पर शहर के तमाम व्यापारी और पुलिस के आला अफसर मौके पर पहुंच गए और घटना की जांच शुरू कर दी।
पुलिस जांच के दौरान व्यापारी के दुकान पर काम करने वाले शिवम पुत्र राधेश्याम निवासी खेडा बुजुर्ग से जब पुलिस ने पूछताछ की तो उसने लूट के उद्देश्य से हत्या करने की बात कबूल करते हुए बताया कि उसे पहले से ही 20 लाख रुपये घर मे रखे होने की जानकारी थी और कम समय मे अमीर बनने की लालसा में उसने लूटने के बाद हत्या की घटना को अंजाम दे दिया।

कातिल नौकर ने अपने मालिक के घर मे उनकी पत्नी अरुणा रस्तोगी को अकेला पाकर पहले घर का दरवाजा खुलवाया और मालिक की पत्नी अरुणा रस्तोगी की चाकू से हत्या करने के बाद घर मे रखे 20 लाख रुपये लूटकर घर से चला गया।जिसके बाद वह अपने साथी सोनू पुत्र सुरेश व दिलीप पुत्र रामकिशोर निवासी खेड़ा बुजुर्ग से मिला और उनके साथ मिलकर अपने खून लगे कपड़े और जूते जलाने के बाद लूट के 20 लाख रुपये उन्हें सौंप दिए। जोकि पुलिस ने सोनू और दिलीप से मए चाकू के बरामद कर लिए है।

अबदेश मिश्रा बदायूँ
हिंद न्यूज टीवी

Leave a Reply

Top