You are here
Home > breaking news > उत्तर प्रदेश में बदमाशों ख़ौफ़, पुलिसकर्मी पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी

उत्तर प्रदेश में बदमाशों ख़ौफ़, पुलिसकर्मी पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी

उत्तर प्रदेश में बदमाशों ख़ौफ़, पुलिसकर्मी पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी

Share This:

उत्तर प्रदेश में बदमाशों ख़ौफ़ कम होने का नाम नही ले रहा है। दिनदहाड़े एक पुलिसकर्मी पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी और बाइक सवार बदमाश मौके से आसानी से फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही एसपी देहात व भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुँचे और घायल सिपाही को हॉस्पिटल के लिए भिजवाया गया। वही हॉस्पिटल पहुचने से पहले ही सिपाही ने दम तोड़ दिया। घुसाए परिजनों ने सड़क पर शव रखकर जाम लगा दिया और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की। फ़िलहाल एसएसपी अखिलेश कुमार व एसपी देहात ने परिजनों को शांत कर शव को पोस्टमार्टम भेज अपनी जांच शुरू कर दी है।

 ये है मेरठ की धरती य आम आदमी छोड़ो पुलिस भी नही है सुरक्षति’ दावा क्राइम कंट्रोल करने’ एसएसपी अखिलेश कुमार साहेब क्राइम कंट्रोल करने में नाकाम’ दिल्ली पुलिस कर सिपाही को ताबड़तोड़ गोलियां से किया छल्ली’ छल्ली कर बदमाश हुए फरार’ थाना पुलिस नसमस्त’ कैसे रुकेगी घटनाए’ मृतक के परिजनों का सड़क कर रो रो कर बुरा हाल’ एक तरफ यूपी पुलिस बदमाशो को मारने के लिए महू से ठा ठा करती’ बदमाशों की तमंचे से निकली गोली सीधा वार कर गई सीएम साहेब’ मुख्यमंत्री जी आपकी पुलिस को ट्रेनिंग की जरूरत है’

मामला मेरठ के थाना खरखोदा क्षेत्र के कबट्टा गांव का है। जहां दिल्ली पुलिस में तैनात कॉसबल स्वजीत सिंह अपनी पत्नी के साथ रिश्ते दारी में आया हुआ था। वही रिश्तेदार के घर से लौटते समय पीछे से बाइक सवार बदमाशो ने मृतक की कार रुकवा कर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा कर मौत के घाट उतार दिया और बदमाश आसानी से हर बार की तरह फरार हो गए। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम भेज दिया और जांच में कई टीमें लगा दी गई है।

प्रदीप शर्मा मेरठ
हिंद न्यूज टीवी

Leave a Reply

Top