You are here
Home > breaking news > जौनपुर में नागिन ने लिया नाग का बदला, एक ही परिवार के दो आदमियों को डसा

जौनपुर में नागिन ने लिया नाग का बदला, एक ही परिवार के दो आदमियों को डसा

जौनपुर में नागिन ने लिया नाग का बदला, एक ही परिवारजौनपुर में नागिन ने लिया नाग का बदला, एक ही परिवार के दो आदमियों को डसा के दो आदमियों को डसा

Share This:

फिल्म नागिन में नाग को मारने के बाद नागिन के द्वारा मौत का बदला लेने की घटना आपने खूब देखी होगी । हकीकत में ऐसी घटना बहुत कम देखने को मिलती है। मड़ियाहूं क्षेत्र के इमामशाहपुर गांव में राधेश्याम का परिवार रहता है। 2 दिन पहले परिवार में छोटे बेटे रमेश को सांप ने डस लिया जिसके बाद उसकी मौत हो गई । बेटे की मौत को भी कुछ घंटे ही बीते थे की सांप ने बड़े बेटे की पत्नी को भी डस लिया। घर में देवर और भाभी की मौतों से कोहराम मच गया। वहीं पूरे गांव में सांप को लेकर दहशत का माहौल कायम हो गया। गांव में यह चर्चा होने लगी कि राधे श्याम के बेटे ने 1 महीने पहले ही एक सांप को मारा था जो नाग बताया जा रहा है। नागिन ने इसी का बदला लिया है। घर में दो मौतों से मातम का माहौल है वहीं मृतक रमेश की मां परमिला बताती है सोते समय उनके बेटे को सांप ने तीन जगह डसा था जिससे उसकी मौत हुई है फिर उसके 24 घंटे के अंदर ही बहू को भी सांप ने डस लिया।

मृतक रमेश और उसकी भाभी मीरा देवी की मौत के सदमे में राधेश्याम बीमार हो गए हैं ।वह बताते हैं कि 3 दिन पहले उनके छोटे बेटे रमेश को सांप ने काटा था जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। फिर कुछ घंटे बाद ही उनकी बहू मीरा को भी सांप ने काट लिया जिससे उसकी भी मौत हो गई। उन्होंने यह भी बताया कि 1 महीने पहले घर में ही एक सांप निकला था जिसको बेटे ने मार दिया था। इसके बाद ही यह घटना हुई है। सांप की मौत का बदला नागिन ने लिया है। फिर सपेरे को बुलाया गया तो घर के अंदर से तीन सांप बरामद हुए हैं।

अभिषेक पाण्डेय

जौनपुर हिंद न्यूज टीवी

Leave a Reply

Top