You are here
Home > breaking news > रायबरेली में बड़ा ट्रेन हादसा, न्यू फरक्का एक्सप्रेस के  9 डिब्बे पटरी से उतरे सात लोगों की मौत

रायबरेली में बड़ा ट्रेन हादसा, न्यू फरक्का एक्सप्रेस के  9 डिब्बे पटरी से उतरे सात लोगों की मौत

रायबरेली में बड़ा ट्रेन हादसा, न्यू फरक्का एक्सप्रेस के  9 डिब्बे पटरी से उतरे सात लोगों की मौतरायबरेली में बड़ा ट्रेन हादसा, न्यू फरक्का एक्सप्रेस के  9 डिब्बे पटरी से उतरे सात लोगों की मौत

Share This:

रायबरेली में बड़ा ट्रेन हादसा सामने आया है, यहां न्यू फरक्का एक्सप्रेस के  9 डिब्बे पटरी से उतर गए हैं। इस हादसे में 7 लोगों की मृत्यु हो गई है। जबकि 35अन्य घायल हैं। स्थानीय लोगों और हरचंदपुर स्टेशन के स्टाफ के साथ एनडीआरएफ की टीम स्क्यू ऑपरेशन में जुटी है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख रुपये और गंभीर रूप से घायलों के लिए 50 हजार रुपये के मुआवजे का ऐलान किया है।

मौके पर राहत और बचाव की टीम को भेजा, साथ ही निर्देश दिया है कि घायलों को हर संभव मदद मुहैया कराई। हेल्पलाइन नंबर जारी हादसे के बाद प्रशासन की ओर से हेल्पलाइन नंबर जारी किए गए हैं, बीएसएनएल नंबर 05412-254145, जबकि रेलवे का नंबर 027-73677 ये है, जिसपर फोन करके आप घटना के बारे में जानकारी ले सकते हैं, साथ ही परिजनों का हालचाल ले सकते हैं।

आपको बता दें कि ट्रेन संख्या 14003 (MLDT-NDLS) है। सूचना के मुताबिक, हादसे में दो बच्चे व एक महिला समेत 7 लोगों की मौत हो गई है। रायबरेली ट्रेन हादसे का संज्ञान लेते हुए डीजीपी ओपी सिंह ने एनडीआरएफ की दो टीमों को घटनास्थल के लिए रवाना कर दिया है। लखनऊ और वाराणसी से एनडीआरएफ की टीमें घटनास्थल के लिए रवाना हो चुकी हैं।

Leave a Reply

Top