You are here
Home > breaking news > सोनम कपूर पर पलटवार करते हुए बोली कंगना रनौत उसे किसने हक दिया है मुझे जज करने के लिए

सोनम कपूर पर पलटवार करते हुए बोली कंगना रनौत उसे किसने हक दिया है मुझे जज करने के लिए

सोनम कपूर पर पलटवार करते हुए बोली कंगना रनौत उसे किसने हक दिया है मुझे जज करने के लिए

Share This:

मुंबई। बॉलीवुड में यौन शोषण को लेकर आये दिन कोई ना कोई मामला जुडता ही जा रहा है। एक ओर तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर का विवाद थमने का नाम नही ले रहा तो वहीं दूसरी ओर एक और विवाद सामने आ रहा है। मी टू की बहस में तमाम बॉलीवुड एक्ट्रेस अपनी कहानी बंया कर रही है। इसी कड़ी में नाम जुड गया है बॉलीवुड की सबसे बेबाक, दमदार व अभिनय की रानी कंगना रनौत। कंगना ने अपनी फिल्म क्वीन के निर्माता और निर्देशक विकास बहल पर सेक्षुअल हैरासमेंट का गंभीर आरोप लगाया है। कंगना ने बताया कि फिल्म के निर्माता विकास बहल उनके साथ गंदी तरह से पेश आते थे उनके बालों को सूंघते थे और अन्य महिलाओं के साथ शारीरिक संबंधों की कहानियों को सुनाया करते थे।

वहीं जब इस मामलें ने भी बहुत ज्यादा आग पकड़ ली तो अभिनेत्री सोनम कपूर ने कंगना पर तीखा वार करते हुए कहा कि कंगना जो भी बोलती है उस पर थोड़ा यकीन करना बहुत मुश्किल हो जाता है। सोनम ने कहा कि कंगना तो कंगना है और उनकी बात में कितना सच है इस पर यकीन करना बहुत मुश्किल है।

सोनम की इस बात कंगना खफा हो गई और सोनम पर पलटवार करते हुए उन्हे जवाब में लिखा की मुझ पर यकीन करना मुश्किल है इस बात से वो क्या कहना चाहती है। उसे किसने हक दिया कि वो मुझे जज करें। सोनम के पास क्या लाइसेंस है कि वो किन महिलाओं पर यकीन नही करेंगी और किस पर नही। उन्हें कैसे पता की मैं सही या गलत। मैं अपनी बात को सीधे तौर पर लोगों के सामने रखती हूं। मुझे देश विदेश में होने वाले समारोहों में बुलाया जाता है क्योंकि मैं एक विचारक हूं और युवाओं को मेरी बातों से फर्क पड़ता है। मुझे अपनी पहचान बनाने के लिए अपने पिता की जरूरत नही पड़ी। मैं अपने काम और अपने संघर्ष से यहां तक पहुंची हू।

Leave a Reply

Top