You are here
Home > breaking news > तनुश्री और नाना पाटेकर विवाद- प्रिति बोली मेरे साथ ये सब हुआ होता तो मैं कूट देती

तनुश्री और नाना पाटेकर विवाद- प्रिति बोली मेरे साथ ये सब हुआ होता तो मैं कूट देती

तनुश्री और नाना पाटेकर विवाद- प्रिति बोली मेरे साथ ये सब हुआ होता तो मैं कूट देती

Share This:

मुंबई।
नाना पाटेकर और तनुश्री दत्ता का विवाद थमने का नाम नही ले रहा है। तनुश्री और नाना के समर्थन पूरा बॉलीवुड बंटा हुआ है। हाल ही में डिम्पल गर्ल प्रति जिंटा ने भी एक प्रोग्राम में तनुश्री का समर्थन करते हुए कहा कि अगर मेरे साथ ये सब कुछ हुआ होता तो मैं उस आदमी को सीधा कूट देती। प्रिति ने कहा कि यह समस्या हमारे देश में ही नही हर देश में है और बॉलीवुड इंस्टड्री को ये सब स्वीकार करना बेहद जरूरी है।

इसके बाद प्रीति ने उन लोगों पर तीखा वार किया जो बेवजह किसी विवाद को बढाते है।उन्होंने कहा यदि आपके पास अच्‍छा कहने को कुछ नहीं है, तो आपको अपना मुंह बंद रखना चाहिए, किसी को ये नहीं पता की उनके साथ क्‍या हुआ था। ये प्राब्लम केवल महिलाओं की नहीं पुरुषों के साथ भी ऐसा होता है।अपनी बात को आगे बढाते हुए प्रीति ने कहा कि अगर कोई आपको रात के 2 बजे कॉल कर कहे कि मेरे कमरे पर आओ मेरे पास आपके लिए काम है, तो अपने दिमाग का इस्‍तेमाल करें।

प्रीति से जब पूछा गया कि क्‍या कॉलेज में या वे जब फिल्‍मों में नई थी कभी उनके साथ कास्‍ट‍िंग काउच या इस तरह की छेड़छाड़ हुई ? जवाब में उन्‍होंने कहा- “मेरे साथ ऐसा होता तो मैं कूट देती. खुशनसीबी है कि ऐसा कुछ नहीं हुआ।

Leave a Reply

Top