You are here
Home > breaking news > वोट बैंक की राजनीति करने वालों को देश के किसी कोने में मत घुसने दीजिये-पीएम मोदी

वोट बैंक की राजनीति करने वालों को देश के किसी कोने में मत घुसने दीजिये-पीएम मोदी

वोट बैंक की राजनीति करने वालों को देश के किसी कोने में मत घुसने दीजिये-पीएम मोदी

Share This:

अजमेर:

प्रधानमंत्री मोदी आज राजस्थान के अजमेर में रैली कर रहे है। मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की ओर से निकाली गई राजस्थान गौरव यात्रा का शनिवार को अजमेर में औपचारिक समापन किया गया। अजमेर में पहुंचे नरेन्द्र मोदी ने कायड़ मैदान में विजय संकल्प सभा में जनता को संबोधित कर रही है। प्रधानमंत्री मोदी आज राजस्थान के अजमेर में रैली कर रहे है। मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की ओर से निकाली गई राजस्थान गौरव यात्रा का शनिवार को अजमेर में औपचारिक समापन किया गया। अजमेर में पहुंचे नरेन्द्र मोदी ने कायड़ मैदान में विजय संकल्प सभा में जनता को संबोधित कर रही है। सीएम राजे ने अपने संबोधन में ‘चैम्पियन ऑफ द अर्थ’ अवार्ड मिलने पर पीएम मोदी को बधाई दी। राजे ने केन्द्र व राज्य की किसान, महिला, बिजली, पानी व सड़कों से जु़ड़ी योजनाओें का जिक्र करते हुए इनकी सफलता के लिए मोदी को धन्यवाद दिया।

पीएम ने कहा कि वोट बैंक की राजनीति करने वालों को देश के किसी कोने में मत घुसने दीजिये। हम गवर्नेंस के उसूलों को बनाए रखने के लिए जी-जान से प्रयास करते हैं।
– वोट बैंक की राजनीति पूरी व्यवस्था को तबाह कर देती है। ऐसे लोग सरकार में बैठते हैं तो सबको वोट बैंक में बांट देते हैं. उन्हें ही पद देते हैं।ऐसे में आधी ब्यूरोक्रेसी सरकारी काम से दूर हो जाती है।
– पीएम ने कहा देश और दुनिया के लिए मैं भले ही प्रधानमंत्री हूं लेकिन भाजपा के लिए मैं कार्यकर्ता हूं।एक कार्यकर्ता के नाते पार्टी जब भी, जो भी मुझे जिम्मेदारी देती है उसको जी-जान से लगकर मैं पूरा करने का प्रयास करता हूं।
– जनता के बीच अपने कार्य का हिसाब देने से भाजपा कभी मुंह नहीं छिपाती है।

Leave a Reply

Top