You are here
Home > breaking news > गोपालगंज में एक कार्यक्रम में पहुंची स्मृति ईरानी का कांग्रेस ने दिखाएं काले झण्डे तो भाजपाइयों ने दौडा-दौड़ाकर पीटा

गोपालगंज में एक कार्यक्रम में पहुंची स्मृति ईरानी का कांग्रेस ने दिखाएं काले झण्डे तो भाजपाइयों ने दौडा-दौड़ाकर पीटा

गोपालगंज में एक कार्यक्रम में पहुंची स्मृति ईरानी का कांग्रेस ने दिखाएं काले झण्डे तो भाजपाइयों ने दौडा-दौड़ाकर पीटा

Share This:

गोपालगंज में केंद्रीय  स्मृति ईरानी के बिहार पहुंचते ही कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया। लेकिन गोपालगंज पहुंचते ही उन्हें भारी विरोध का झेलना पड़ा। एनएसयूआई के कार्यकर्ता काला झंडा लेकर विरोध और नारेबाजी कर रहे थे, मंत्री स्मृति ईरानी का विरोध करने के दौरान एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं की जमकर पिटाई की गई। पिटाई का लाइव विडियो आप साफ़ देख सकते हैं कि कैसे यहां मंत्री के काफिले के आगे मारपीट हो रही है। स्मृति ईरानी के काफिले को एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं ने घेर लिया और जमकर उनके खिलाफ नारेबाजी की। वहीं, नारेबाजी के साथ-साथ उन्हें काला झंडा भी दिखाया गया।

स्मृति ईरानी गोपालगंज में युवा संकल्प सम्मेलन को संबोधित करने पहुंची। लेकिन आयोजन में पहुंचने से पहले ही उन्हें विरोध का सामना करना पड़ा। बाद में नगर थाना पुलिस ने एनएसयूआई के प्रदेश प्रवक्ता अफाक खान सहित तीन लोगों को हिरासत में ले लिया और नगर थाना ले गई। एनएसयूआई रोहित वेमुला की हत्या को लेकर केंद्रीय मंत्री का विरोध कर रहे थे। इस दौरान काफी देर तक अफरा-तफऱी का माहौल बना रहा। इसके अलावा स्मृति ईरानी के कार्यक्रम से पहले ही कुछ असमाजिक तत्वों ने शहर में लगे बैनर पर कालिख पोत दी। शहर में लगे कई पोस्टरों में स्मृति ईरानी के चेहरे पर कालिख पोती गई है। हालांकि सूचना जैसे ही मिली तो बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने उन पोस्टरों को तत्काल हटाकर वहां दूसरा पोस्टर लगा दिया है।

Leave a Reply

Top