You are here
Home > breaking news > अभिनेता इरफान खान, सोनाली बेन्द्रें के बाद ऋषि कपूर को हुई कैंसर की पुष्टि

अभिनेता इरफान खान, सोनाली बेन्द्रें के बाद ऋषि कपूर को हुई कैंसर की पुष्टि

अभिनेता इरफान खान, सोनाली बेन्द्रें के बाद ऋषि कपूर को हुई कैंसर की पुष्टि

Share This:

मुंबई। बॉलीवुड में फिल्मी हस्तियों को कैंसर जैसी घातक बीमारी की नजर लग गई है। अभिनेता इरफान खान, सोनाली बेन्द्रें, और अब इस लिस्ट में नाम जुड गया है सुपरस्टार ऋषि कपूर। बताया जा रहा है कि ऋषि कपूर को कैंसर की पुष्टि हुई है। जिसके चलते वह अपने पूरे परिवार के साथ अमेरिका चले गए है। चार दिन पहले ही ऋषि कपूर की मां कृष्णा कपूर का देहांत हो गया था मगर ऋषि कपूर अपनी बीमारी के चलते अपनी मां को भी नही देख पाये। ऋषि कपूर के साथ पत्नी नीतू कपूर बेटा रणबीर कपूर भी है।

बता दें कि बॉलीवुड बबल की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट के मुताबिक, ऋषि कपूर को थर्ड स्टेज का कैंसर हुआ है। इस का बात का खुलासा कपूर फैमिली के एक करीबी सदस्य ने किया है। कैंसर के अलावा ऋषि को कमर में दर्द की भी बड़ी शिकायत है इसलिए उनके कैंसर के इलाज में बड़ी सावधानी बरती जा रही है। वहीं  उनकी कीमोथेरेपी भी कराई जाएगी। लेकिन कुछ ही दिनों में रणबीर अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए मुंबई लौट आएंगे।

वाकई यह बॉलीवुड के लिए बहुत ही चौंका देने वाली खबर है। आपको बता दें इस वक्त इरफान खान और सोनाली बेंद्रे भी कैंसर से लड़ाई लड़ रहे हैं।हम ऋषि कपूर की अच्छी सेहत की कमाना करते हैं।

Leave a Reply

Top