You are here
Home > breaking news > राफेल डील में एक पत्र और एक वीडियो आने वाले दिनों में लेकर आएंगे नया मोड़

राफेल डील में एक पत्र और एक वीडियो आने वाले दिनों में लेकर आएंगे नया मोड़

Share This:

राफेल डील में आने वाले दिनों में और धमाके हो सकते है। राफेल डील को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी लगातार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधे हुए है। हिंद न्यूज टीवी को सूत्रों से जानकारी मिली है कि आने वाले दिनों में एक पत्र और एक वीडियो वायरल होगा। इस पत्र में सीधे मोदी सरकार पर हमला होगा। आपको बता दे, बीते दिनों कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए उन्हें चोर कहा था। उनका यह बयान तब आया था जब फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति ओलांद ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि भारत सरकार ने फ्रांस को अंबानी की कंपनी का नाम सुझाया था।

राफेल डील को लेकर भारत सरकार ने जो रूख अपना रखा है उससे भी कई सवाल खड़े होते है। सरकार शुरू से ही कह रही है यह डील सरकार का सरकार के साथ है। हिंद न्यूज टीवी को जो सूत्रों से जानकारी मिली है उसके अनुसार जो पत्र सामने आने वाला है उसमें यह बात लिखा मिलेगा की किस तरह से भारत सरकार ने एचएएल को हटाकर अंबानी की कंपनी की नाम आगे भेजा गया। राफेल डील में सारा विवाद इसी को लेकर है। कांग्रेस मोदी सरकार पर लगातार आरोप लगा रही है कि उसने अंबानी की कंपनी को फायदा पहुंचाने के लिए उसका नाम आगे भेजा।

राहुल गांधी ने बीते दिनों अमेठी का दौरा किय़ा था जहां उन्होंने कहा था कि आने वाले दिनों में राफेल डील पर कुछ और खुलासे होने वाले है। आपको बता दे कि आने वाले दिनों में इस डील को लेकर एक वीडियो भी सामने आने वाला है जिसमें यह बताया जाएगा कि कैसे मोदी जी का एक मंत्री फ्रांस यात्रा के दौरान उनसे पहले पहुंचते है और उनकी डील में भूमिका क्या है।

Leave a Reply

Top