You are here
Home > slider > अब वॉट्सऐप पर दिखेंगे विज्ञापन और होगी कमाई

अब वॉट्सऐप पर दिखेंगे विज्ञापन और होगी कमाई

Share This:

फेसबुक ने बीते दिनों गूगल के यूट्यूब को टक्कर देने के लिए फेसबुक वॉच लांच किया था। इसके बाद अब खबरे आ रही है कि आने वाले दिनों में इंस्टैंट मैसेजिंग ऐप वॉट्सऐप पर भी विज्ञापन दिए जा सकते है। रिपोर्ट के मुताबिक वॉट्सऐप आईओएस ऐप में विज्ञापन देने की तैयारी कर चुका है।

WABetainfor की एक रिपोर्ट के अनुसार कहा गया हैै, कंपनी विज्ञापन देने के लिए तैयारी कर रही है। रिपोर्ट के अनुसार वॉट्सऐप में विज्ञापन सबसे पहले स्टेटस टैब में दिखेंगे। उदाहरण के तौर पर आप कोई आपका स्टेटस देखता हैं तो उनके बीच आपको विज्ञापन भी दिखेंगे। अभी कुछ इसी तरह से इंस्टग्राम पर विज्ञापन दिखाए जाते है जब कोई आपकी  इंस्टा स्टोरीज देखता है तो उसे उसके बीच में आपको ऐड दिखाए जाते हैं।

वॉट्सऐप मे इसे विज्ञापन की शुरुआत कहा जा रहा है। जानकारों की माने ता आने वाले दिनों में आप वॉट्सऐप से कमाई भी सर सकते हैं। वॉट्सऐप के दोनों को फाउंडर्स ने कंपनी से अपना नाता तोड़ लिया है। दरअसल, जब से फेसबुक ने वॉट्सऐप को खरीदा था तब से ही मार्क जकरबर्ग इससे पैसा कमाना चाहते थे वहीं वॉट्सऐप के दोनों को फाउंडर ब्रिएन ऐक्टन और जेन कुम इसके लिए राजी नहीं हुए थे और उनका मानना था कि वॉट्सऐप को ऐड फ्री रहना चाहिए।

 

Leave a Reply

Top