You are here
Home > slider > ग्रेटर नोएडा- युवती को अगवा कर जबरदस्ती पिलाई शराब फिर किया गैंगरेप

ग्रेटर नोएडा- युवती को अगवा कर जबरदस्ती पिलाई शराब फिर किया गैंगरेप

Share This:

ग्रेटर नोएडा के जेवर थाना क्षेत्र में एक 21 बर्षीय युवती को अगवा कर दो युवकों ने दूर जंगलों में ले जाकर पहले जबरदस्ती शराब पिलाई और फिर मारपीट करने बाद गैंगरेप किया। मामला बीते 24 अगस्त का है, मीडिया में खबर फैलने के बाद आनन-फानन में पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज कर जांच में जुट गई है। और पीड़िता को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है।

ग्रेटर नोएडा के जेवर थाना क्षेत्र में दो दरिंदो ने एक युवती को अगवा कर दूर जंगलों में ले जाकर पहले जबरदस्ती शराब पिलाई और मारपीट करने बाद दोनो ने गैंगरेप किया। दरअसल, घटना बीते 24 अगस्त की है जब 21 बर्षीय युवती पास के ही गाँव से सिलाई सीखकर वापस लौट रही थी तभी दो युवकों ने उसे अगवा कर लिया और खुर्जा के पास जंगलो में ले गए। पहले पीड़िता को जबरदस्ती शराब पिलाई, मारपीट की और फिर गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। पीड़ित परिवार जब शिकायत लेकर थाने पंहुचे तो इस बात को कहकर वापस लौटा दिया कि आप झूठा केस बनाना चाहते हो। हम कोई कार्यवाही नही कर सकते। वहीं जब ये मामला मीडिया के बीच आया तो पुलिस ने आनन-फानन में दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल के लिए भेज दिया। और जांच में जुट गई है।

पीड़िता और परिजनो की माने तो के जब वो पास के ही गांव से सिलाई सीखकर वापस लौट रही थी तभी अचानक से दो युवक आये और मुंह पर कपड़ा डालकर युवती को अगवा कर दूर ले गए। जहां इस पूरी घटना को अंजाम दिया। पीड़िता एक आरोपी को पहचानती है लेकिन दूसरे को नही। पहले तो पुलिस एफआईआर दर्ज नही कर रही थी फिर बुधवार को पुलिस ने दोनों के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज कर लिया है। और पीड़िता को मेडिकल के लिए भेज दिया वहीं मारपीट को लेकर पीड़ित का एक्सरा भी कराया गया है। फिलहाल पुलिस अभी इस पूरे मामले में कुछ भी बोलने से बचती नजर आ रही है। फोन पर हुई बात में पुलिस में बताया कि दोनो आरोपियों के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज कर लिया है और जांच  चल रही है।

हिंद न्यूज टीवी के लिए नोएडा से नितिन कुमार

Leave a Reply

Top