You are here
Home > slider > सहारनपुर- मोदी की भक्ति का जादू सर चढा बिना चित्र कारी शिखे बिना बना दी मोदी जी की  प्रतिमा

सहारनपुर- मोदी की भक्ति का जादू सर चढा बिना चित्र कारी शिखे बिना बना दी मोदी जी की  प्रतिमा

Share This:

सहारनपुर पीएम  का मोदी की भक्ति जादू देखने को मिला जो बिना चित्र कारी शिखे बिना बना दी मोदी जी की  प्रतिमा  चार  महीने से बना रहा था  प्रतिमा।

मोदी भक्ति में छोड़ा परिवार  अकेले कमरे में रहकर बनाई प्रतिमा वही  मोदी प्रतिमा बनाने के लिए अपने छोटे बच्चो से भी बनाई दूरिया ।

सहारनपुर विनय विहार कालोनी में  रहने वाला युवक विजय उर्फ  दीपक  पर ऐसा पीएम मोदी का जादू  चढ़ा कि बना डाली पीएम मोदी की अपने हाथों से सुंदर प्रतिमा। रोज पीएम मोदी की पूजा-पाठ करने के बाद ही होती है दिन की शुरुआत, जल्द से जल्द  पीएम मोदी की प्रतिमा के साथ मोदी से मिलने की जताई इच्छा।

वही हर रोज पीएम मोदी की प्रतिमा को शाम के वक्त उनकी प्रतिमा के सामने  बजाता हे  बासुरी …वही विजय और उसके पूरे परिवार ने प्रतिमा को लेकर मोदी जी से मिलने की जताई इच्छा ।

वही विजय की पत्नी ने बताया की हमारा परिवार उन्हें अपना आदर्श मानते है, और मेर पति तो मोदी जी को भगवान मानते है, इनकी प्रतिमा बनाने के लिए हमसे और बच्चो से भी दूरिया बनाई ।

दिन हो रात बस मोदी जी की प्रतिमा को बनाना ही इनकी प्रेरणा थी,  जिसमे ये सफल हुवे—इस प्रतिमा को बनाने के लिए विजय ने अपना सबकुछ छोड़ दिया और हालत भी अब ठीक नहीं है, वही अभी प्रतिमा में कुछ काम बाकी है, जिसके लिए महगें सामान भी आये और भी आने वाले है, जिसके लिए कर्ज लिया है,

वही जिस विजय कुमार को कालोनी में कोई जानता नहीं था आज उसे पूरी कालोनी जान चुकी है, सभी कालोनी वासी मोदी जी की प्रतिमा को देखने आ रहे है, पर अब देखना है, इतनी मेहनत मोदी भक्त ने की है, क्या मोदी जी भी इसके परिवार से मिलेगें या नहीं ये आने वाला वक्त ही बताएगा ।

हिन्द न्यूज के लिए सहारनपुर जोगिन्द्र कल्याण

 

 

Leave a Reply

Top