You are here
Home > breaking news > रामपुर में 70 वर्षीय बुज़ुर्ग का नाले में शव मिलने से फैली सनसनी

रामपुर में 70 वर्षीय बुज़ुर्ग का नाले में शव मिलने से फैली सनसनी

रामपुर में 70 वर्षीय बुज़ुर्ग का नाले में शव मिलने से फैली सनसनी

Share This:

रामपुर में गांधी समाधि के पास एक 70 वर्षीय बुजुर्ग का नाले में शव मिलने से सनसनी फैल गई आसपास के लोग जमा हो गए। किसी ने पुलिस को सूचना दी तो पुलिस तुरंत घटनास्थल पहुंची और जेसीबी की मदद से 70 वर्षीय बुजुर्ग के शव को नाले से बाहर निकाला और  उसकी पहचान करई बुजुर्ग 24 नवंबर से घर से लापता था जिसकी थाने में गुमशुदगी दर्ज  कराई थी परिजनों ने शव की शिनाख्त की शव राजपाल त्यागी था बरहाल पुलिस ने शव को नाले से निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है ।
वियो 1 रामपुर के शहर कोतवाली के गांधी समाधि के पास नाले में आज एक 70 वर्षीय बुजुर्ग का शव मिलने से सनसनी फैल गई।आसपास के लोग नाले पर जमा हो गए और पुलिस को सूचना दी सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस घटनास्थल पहुंची और शव को नाले में तैरता हुआ देखा नाला काफी गहरा था और बड़ा भी था जिसकी वजह से पुलिस को जेसीबी की मदद लेनी पड़ी और जेसीबी से बुजुर्ग के शव को बाहर निकाला। शव निकालने के बाद पुलिस ने  शव की शिनाख्त कराई शव राजपाल त्यागी का था जो कैथ वाली मस्जिद पर रहते थे और 24 नवंबर से घर से लापता थे। उनके भतीजे सुमित त्यागी ने अपने चाचा के शव की पहचान की।
वहीं इस मामले पर मृतक राजपाल त्यागी के भतीजे सुमित त्यागी ने बताया कि उनके चाचा 24 नवंबर से घर से लापता थे। जिसकी गुमशुदगी थाने में दर्ज करा दी थी । आज सूचना मिली शव मिलने की तो उन्होंने आकर शव की शिनाख्त की पुलिस ने शव को नाले से निकाल कर पोस्टमार्टम के लिये जिला अस्पताल भेज दिया है। और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है मृतक के भतीजे ने बताया कि उसके चाचा की दिमागी हालत ठीक नहीं थी इसी वजह से वह लापता थे।
अभिषेक शर्मा रामपुर
हिंद न्यूज़ टीवी

Leave a Reply

Top