You are here
Home > breaking news > पुलिस मुठभेड़ में शातिर बदमाश गिरप्तार, 6 लाख रूपये कीमत के लुटे फोन बरामद

पुलिस मुठभेड़ में शातिर बदमाश गिरप्तार, 6 लाख रूपये कीमत के लुटे फोन बरामद

Share This:

पराग तोमर (गाजियाबाद):–   ट्रांस हिण्डन के शालीमार गार्डन थाना क्षेत्र में बुधवार रात पुलिस पेट्रोलिंग व वाहन चेकिंग कर रही थी. चेकिंग के दौरान एक अपाचे बाइक सवार बदमाश पुलिस को देखकर खेतान पब्लिक स्कुल के ग्राउंड की तरफ भागने लगा.जिससे भागते वक्त उसकी बाइक फिसल गयी और वह गिर पड़ा. पुलिस को अपनी तरफ आता देख उसने पुलिस पार्टी रा हथियार से लगातार दो राउंड फायर किए.

 

 

सब इंस्पेक्टर मंगल सिंह और उनके साथ मौजूद पुलिसकर्मियों ने आत्म रक्षा करते हुए बदमाश को मुहतोड़ जवाब दिया. जिससे बदमाश के दोनों पैरो में गोली लग गयी और वह घायल हो गया. एसीपी शालीमार गार्डन सिद्धार्थ गौतम ने बताया कि घायल को उपचार हेतु सरकारी अस्पताल एमएमजी भेजा गया.

 

 

एसीपी ने बताया कि अभियुक्त पर दिल्ली में 33 मुकदमे और ट्रांस हिण्डन में 6 दर्ज है. जिसमे एक मुकदमा थाना शालीमार में भी दर्ज है. बदमाश दिल्ली के मौजपुर का रहने वाला है. जिसका नाम पारस उर्फ़ सोनू है. जिसके पास से पुलिस ने एक तमंचा दो जिन्दा कारतूस और एक अपाचे बाइक व लूटे गए 9 फोन बरामद किए है.

 

थाना प्रभारी रवि शंकर पाण्डेय ने बताया कि अभियुक्त से बरामद सभी मोबाईल फोन की कीमत लगभग 6 लाख रूपये है. उन्होंने बताया कि अभियुक्त 5-6 दिन में फोन लूटने के बाद कुछ दिन दिल्ली में छिप जाया करता था.

 

Leave a Reply

Top