You are here
Home > breaking news > गाजियाबाद के लोनी में बने इंद्रपुरी डी ब्लॉक में मां-बाप के डांट ने फटकार ने पर बच्चा हुआ घर से गायब परिजनों का रो रो कर बुरा हाल

गाजियाबाद के लोनी में बने इंद्रपुरी डी ब्लॉक में मां-बाप के डांट ने फटकार ने पर बच्चा हुआ घर से गायब परिजनों का रो रो कर बुरा हाल

Share This:

मुकेश कुमार :– गाजियाबाद  में एक लड़का लापता हो गया, जी हां गाजियाबाद के लोनी में बने इंदिरापुरी डी ब्लॉक लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र अंतर्गत में दिनांक 18/8/2023 की दोपहर से मां बाप के डांटने फटकार ने पर गुस्से में बच्चा हुआ घर से गायब लगभग 7 दिन बीत जाने के बाद भी नहीं लौटा। बच्चा अपने घर जिसकी वजह से घर के परिजन हो रहे परेशान फिलहाल इसकी सूचना स्थानीय पुलिस प्रशासन को दे दी गई है।

हर्षित लापता लड़का

 

 

पुलिस के द्वारा वार्तालाप के दौरान बताया गया कि इसमें टीमे गठित की गई है और जल्द बच्चे को ढूंढ लिया जाएगा। पुलिस अपनी जांच सख़्ती से कर रही है फिलहाल पुलिस के द्वारा इस मामले में एफ आई आर भी दर्ज कर ली गई है।

 

पुलिस जांच में भी जुट गई है लेकिन एक बड़ा सवाल है कि आखिर 7 दिन बीत जाने पर भी अभी तक घर नहीं लौटा बच्चा जिसके कारण बच्चे के मां-बाप बहुत परेशान हैं। बच्चों के मां-बाप को समझ नहीं आ रहा कि आखिर करें तो क्या करें कहां जाएं एक तरफ पुलिस भी अपनी जांच कर रही है ।

 

हर्षित लापता लड़के के परिजनों द्वारा लोनी थाने में कराई गई  मुकदमा
हर्षित लापता लड़के के परिजनों द्वारा लोनी थाने में कराई गई मुकदमा

हर्षित लापता लड़के के परिजनों द्वारा लोनी थाने में कराई गई मुकदमा

दूसरी तरफ बच्चे के मां-बाप भी गली-गली बच्चे को ढूंढ रहे हैं अब देखना यह है कि बच्चा कब तक अपने घर लौटेगा और बच्चे के माता-पिता के चेहरे पर कब मुस्कान आएगी।

 

बच्चे का नाम हर्षित कुमार है सन ऑफ रामकुमार डी 27 इंद्रपुरी लोनी बॉर्डर जनपद गाजियाबाद का रहने वाला है जिसकी उम्र लगभग 17 वर्ष बताई जा रही है। यदि किसी भी व्यक्ति को इस बच्चे की कोई भी जानकारी प्राप्त हो तो नजदीकी थाने में इसकी सूचना दें और थाना लोनी बॉर्डर पर तथा दिए हुए नंबरों पर इसकी सूचना दें।

 

मोबाईल न बच्चों के माता-पिता का 8700152266

 

 

Leave a Reply

Top