You are here
Home > blog > रॉयल इनफील्ड इलेक्ट्रॉनिक बाइक का फोटो वायरल ऐसी होगी रॉयल इनफील्ड की इलेक्ट्रॉनिक बाइक

रॉयल इनफील्ड इलेक्ट्रॉनिक बाइक का फोटो वायरल ऐसी होगी रॉयल इनफील्ड की इलेक्ट्रॉनिक बाइक

रॉयल इनफील्ड इलेक्ट्रॉनिक बाइक

Share This:

Hind News TV Desk:—–इलेक्ट्रॉनिक टू व्हीलर का क्रेज देश में बढ़ रहा है।ऐसे में ज्यादातर लोग इस बात का इंतजार कर रहे हैं कि आखिर रॉयल इनफील्ड अपनी पहली इलेक्ट्रॉनिक बाइक कब पेश करेगा खैर रॉयल इनफील्ड की पहली इलेक्ट्रॉनिक वाहन को लेकर वाहन का आकार किस तरह की होगी इसको कयास लगाए जा रहे हैं। लेकिन रॉयल इनफील्ड वाहन को लेकर अब इंटरनेट पर इसकी पहली तस्वीर सामने आई है। कथित तौर पर इनफील्ड की इस पहेली इलेक्ट्रॉनिक बाइक को इलेक्ट्रिक 01 नाम दिया गया है और फिलहाल इस शुरुआती स्टेज पर है। हालांकि तस्वीर में बाइक का केवल छोटा सा हिस्सा दिखाई दे रहा है लेकिन यह मोटरसाइकिल काफी आकर्षक लग रही है इसलिए कोई तस्वीर पर गौर करें तो बाइक के फ्रंट में जो सस्पेंशन दिखाई दे रहा है वह काफी लुभावना लग रहा है। रॉयल इनफील्ड और बैटिंग और फ्रेम पर इलेक्ट्रॉनिक 01 लिखा हुआ है। पारंपरिक फ्यूल टैंक के साथ सर्कुलर और यूनिक बाइक को बेहतर लुक प्रदान करता है ।

रॉयल इनफील्ड इलेक्ट्रॉनिक बाइक
रॉयल इनफील्ड इलेक्ट्रॉनिक बाइक की यह तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है

 

अभी पूरी बाइक की तस्वीर सामने नहीं आ सकती है इसलिए अभी इसकी डिजाइन के बारे में कुछ भी बताना मुश्किल है बता दें कि रॉयल इनफील्ड की इलेक्ट्रॉनिक बाइक अपनी शुरुआती चरण में है। आपको यह जानना जरूरी है कि रॉयल एनफील्ड की बाइक का एक ऐसा मॉडल होता है जिसको सभी लोग पसंद करें और यह कंपनी ग्राहकों की जरूरत पर काम करती है साथ ही ग्राहकों की सुविधा के लिए यह कंपनी रॉयल इनफील्ड बाइक का फाइनल प्रोडक्ट पेश करती हैं।

 

 

 

क्योंकि तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है तो तेजी से इसके बारे में प्रति क्रिया शुरू हो गई है लकिन इस के बारे में कुछ भी कहना जल्दबाजी होगा क्योंकि यह शुरुआती चरण में है। रॉयल इनफील्ड बाइक की कई तरह के टेस्टिंग ओर से होकर गुजरना है, रॉयल इनफील्ड अपने वाहनों को बाजार में उतारने से पहले कई बार रोड टेस्ट भी कराती है और जरूरत के अनुसार फाइनल प्रोडक्ट में बदलाव भी किए जाते हैं। हालांकि जानकारों का मानना है कि इसे अगले साल तक पेश किया जाएगा।

Leave a Reply

Top