You are here
Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > आंतरिक पोल,दिल्ली की 70 सीटों में बीजेपी को 30 से 35 सीटें मिलेगी  शाहीन बाग प्रदर्शन से फायदा

आंतरिक पोल,दिल्ली की 70 सीटों में बीजेपी को 30 से 35 सीटें मिलेगी  शाहीन बाग प्रदर्शन से फायदा

Share This:

दिल्ली की 70 विधानसभा सीटों में से बीजेपी को 30 से 35 सीटें मिलती दिख

दिल्ली विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की किस्मत बुलंद होती दिख रही है। बीजेपी के आंतरिक पोल के मुताबिक, दिल्ली की 70 विधानसभा सीटों में से बीजेपी को 30 से 35 सीटें मिलती दिख रही हैं। आंतरिक सर्वे की मानें तो बीजेपी को सीएए के खिलाफ शाहीन बाग प्रदर्शन से फायदा मिल रहा है। यह जानकारी इस मामले के जानकार लोगों ने दी है।बता दें कि नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ लगभग डेढ़ महीने से शाहीन बाग में प्रदर्शन हो रहा है, जिसकी वजह से कालिंदी कुंज-शाहीन बाग रोड 15 दिसंबर से बंद है।

विरोध-प्रदर्शन से एक तरह से बीजेपी को फायदा हो रहा

इसकी वजह से लोगों को काफी परेशानी भी हो रही है।सर्वे के मुताबिक़ नागरिकता (संशोधन) कानून के खिलाफ शाहीन बाग और देश के अलग-अलग इलाकों में हो रहे विरोध-प्रदर्शन से एक तरह से बीजेपी को फायदा हो रहा है। चुनाव की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आती जाएगी, बीजेपी के इन आंकड़ों में और भी ज्यादा इजाफा देखने को मिल सकता है।दक्षिणी दिल्ली से सांसद रमेश बिधूड़ी ने कहा कि शाहीन बाग के प्रदर्शन और आम आदमी पार्टी की विफलताओं से हमें फायदा मिलता दिख रहा है। उन्होंने कहा कि शाहीन बाग आंदोलन ने भाजपा के विध्वंसकारक तत्वों को दिखाने के अभियान को गति देने में मदद की।

मोदी सरकार द्वारा पेश की गई आयुष्मान भारत (चिकित्सा बीमा योजना) योजना को AAP सरकार ने मना कर दिया

उन्होंने कहा कि अगर आप मुझसे पूछते हैं एंटी शाहीन बाग सेंटीमेंट ने हमारे पक्ष में काम किया, मगर यह भी काम किया कि हम लोगों को बताने में सक्षम रहे हैं कि मोदी सरकार द्वारा पेश की गई आयुष्मान भारत (चिकित्सा बीमा योजना) योजना को AAP सरकार ने मना कर दिया। उन्होंने आगे कहा, ‘हमारा यह आंकड़ां (सीटों की संख्या) और बढ़ेगा और हम अगले तीन या चार दिनों में आम आदमी पार्टी को पछाड़ देंगे।सभी सांसदों को एक नोट भेजा गया है, जिसके मुताबिक, उन्हें संसद के पहले सत्र में समय बिताने के लिए कहा गया है और दोपहर 3 बजे के बाद राजधानी के क्षेत्रों में चुनाव प्रचार के लिए कहा गया है।

Leave a Reply

Top