You are here
Home > breaking news > गौरव चंदेल के हत्यारे को नॉएडा पुलिस ने पिस्टल लूटकर भाग रहे मिर्ची गैग के सरगना को मरी गोली

गौरव चंदेल के हत्यारे को नॉएडा पुलिस ने पिस्टल लूटकर भाग रहे मिर्ची गैग के सरगना को मरी गोली

Share This:


नॉएडा के गौरव चंदेल हत्या कांड में आरोपी उमेश पुलिस की हिरासत से भाग रहा था,पुलिस की छीन ली थी पिस्तौल,पुलिस ने पैर में मारी गोल
 गौरव चंदेल हत्याकांड में एक बड़ी खबर आई है सामने गौरव चंदेल हत्याकांड के मुख्य आरोपी उमेश को पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार कर लिया था। लेकिन नोएडा में उमेश ने उत्तर प्रदेश पुलिस के हादसे पिस्टल छीन कर भागने की कोशिश की इस दौरान पुलिस ने उमेश के पैर पर गोली मारी और इसको वही धर दबोचा। 

उमेश मिर्ची बैंक का सरगना उसने पहले गौरव चंदेल की कार लूटी और उसके बाद में हत्या  
 हम आपको बता दें की शक है कि उमेश ने जो मिर्ची बैंक का सरगना है। उसने पहले गौरव चंदेल की कार लूटी और उसके बाद में उनकी हत्या कर दी। इसमें मिर्ची गैंग के सदस्य शामिल थी जिसमे एक महिला पर भी सक हे।  जिन्होंने पुलिस के वेश में रात के समय परथला चौक के पास गौरव को रोका और वहीं पर उनकी हत्या कर दी। अभी कुछ दिन पहले गाजियाबाद की मसूरी पुलिस ने गौरव चंदेल  की कार  आकाश नगर कॉलोनी से बरमाद की थी उनकी कार लावारिस हालत में खड़ी  थी और उस वक्त कार का दरवाजा लॉक था इससे पहले गाजियाबाद के चिराग अग्रवाल की कार को भी पुलिस ने बरामद किया था.आकाश नगर में ही लावारिस खड़ी थी. 

सोसाइटी के स्टीकर से कार का नंबर वह मकान का पता लिखा हुआ मिला। उसी से गौरव चंदेल के बारे में जानकारी पुलिस को हुई।     
 जहां गौरव चंदेल की कार मिली गाजियाबाद पुलिस द्वारा थाना क्षेत्र मसूरी के अंतर्गत आने वाले गौरव चंदेल की कार से करीब 1 किलोमीटर दूर चिराग अग्रवाल की टोयोटा कार बरामद की गई थी साथी बदमाशों द्वारा गौरव अग्रवाल की कार नंबर प्लेट भी बदल दी थी लेकिन कार पर लगे सोसाइटी के स्टीकर से कार का नंबर वह मकान का पता लिखा हुआ मिला। उसी से गौरव चंदेल के बारे में जानकारी पुलिस को हुई।  

उत्तर प्रदेश पुलिस द्वारा रविवार को गौरव चंदेल हत्याकांड के मुख्य आरोपी उमेश को गिरफ्तार करने में बड़ी कामयाबी मिली   
उत्तर प्रदेश पुलिस द्वारा रविवार को गौरव चंदेल हत्याकांड के मुख्य आरोपी उमेश को गिरफ्तार करने में बड़ी कामयाबी मिली नोएडा पुलिस ने इस आरोपी को हापुड़ से गिरफ्तार किया था. जिसमें नोएडा पुलिस और हापुड़ पुलिस द्वारा संयुक्त अभियान चलाकर इस आरोपी को गिरफ्तार किया। ग्रेटर नोएडा वेस्ट के रहने वाले गौरव चंदेल एक निजी कंपनी में क्षेत्रीय प्रबंधक थे 7 जनवरी को जब है घर लौट रहे थे तब उनके घर के करीबी उनकी गोली मारकर हत्या कर दी गई थी

Leave a Reply

Top