You are here
Home > breaking news > 83 रिटायर्ड ब्यूरोक्रेट्स आखिर क्यों चाहतें है यूपी के सीएम का इस्तीफा?

83 रिटायर्ड ब्यूरोक्रेट्स आखिर क्यों चाहतें है यूपी के सीएम का इस्तीफा?

83 रिटायर्ड ब्यूरोक्रेट्स आखिर क्यों चाहतें है यूपी के सीएम का इस्तीफा?

Share This:

यूपी के बुलंदशहर ज़िले में 3 दिसम्बर को हुई हिंसा की जांच से नाखुश 83 रिटायर्ड ब्यूरोक्रेट्स ने सीएम योगी आदित्यनाथ से इस्तीफे की मांग की है। पूर्व अधिकारियों ने खुला खत लिखकर इस्तीफा मांगा है। बता दें, बुलंदशहर हिंसा में इंस्पेक्टर सुबोध सिंह समेत 2 लोगों की हत्या हो गई थी, इस मामले में अधिकारीयों ने हत्या की जांच के बजाय इसे गोकशी के आरोपियों की तरफ मोड़ने का आरोप लगाया है।

अधिकारियों का कहना है कि पुलिस हिंसा फैलाने के आरोपियों के बजाय गोकशी के आरोपियों को पकड़ने में जुटी है जबकि हिंसा के नामजद आरोपियों को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है। उनका कहना है कि सरकार और खुद मुख्यमंत्री ने इसे सांप्रदायिक अजेंडे के तहत फैलाई गई हिंसा माना था और इस बारे में काफी विस्तार से चर्चा हुई थी। बावजूद इसके अब सारा फोकस गोकशी और इसके आरोपियों की तरफ शिफ्ट हो गया है। इस वजह से घटना की ठीक तरह से जांच नहीं हो पा रही है।

उधर, स्याना कोतवाली पुलिस ने महाव और नयागांव में गोकशी में प्रकाश में आए मुख्य आरोपी नदीम पुत्र बाबू खां निवासी मोहल्ला चौधरियान, रहीस पुत्र इलियास निवासी मोहल्ला अकबराबाद और काला पुत्र बाबू कुरैशी निवासी मोहल्ला पूडावाला स्याना को गिरफ्तार कर लिया। इनका एक साथी हारुन पुत्र खान मोहम्मद निवासी मो. कैथवाला स्याना भाग निकला। इनसे नदीम की लाइसेंसी बंदूक, गंडासा और कार बरामद हुई है। आरोप है कि यह गोकशी करने से पहले गायों को गोली मारते थे फिर कटान करते थे।

Leave a Reply

Top