You are here
Home > मनोरंजन > मेडिकल स्टोर के लाइसेंस पर झोलाछाप चला रहे क्लीनिक

मेडिकल स्टोर के लाइसेंस पर झोलाछाप चला रहे क्लीनिक

झोलाछाप docktar

Share This:

मेरठ और बागपत की स्वास्थ्य विभाग की टीम ने सरधना के नानू में छापेमारी करते हुए एक बड़ा खुलासा किया। टीम ने मेडिकल स्टोर के लाइसेंस पर मौके पर चलाए जा रहे क्लीनिक से भारी मात्रा में दवाइयां बरामद की हैं।
मेरठ के ड्रग इंस्पेक्टर पवन शाक्य और बागपत के ड्रग इंस्पेक्टर वैभव बब्बर ने संयुक्त रूप से कार्यवाही करते हुए सरधना के नानू गांव ब्रजेश गुप्ता के क्लीनिक पर रेड की। स्वास्थ्य विभाग की टीम को देखते ही क्लीनिक में बैठकर मरीज देख रहे संचालक ब्रजेश गुप्ता के चेहरे पर हवाइयां उड़ने लगीं।
जांच के दौरान उसके पास से मेडिकल स्टोर का लाइसेंस बरामद किया गया। जिससे खुलासा हुआ कि आरोपी मेडिकल स्टोर की आड़ मेें क्लीनिक चलाकर लोगों की जान से खिलवाड़ कर रहा था। आसपास के ग्रामीणों ने बताया कि आरोपी खुद को डाॅक्टर बताते हुए एलोपैथिक और यूनानी पद्वति से मरीजों के इलाज का दावा करता था। टीम ने क्लीनिक में बरामद दवाइयां, गोलियो और पाउडर के पैकेट में कब्जे में लिया है। cmo आफिस से डॉ श्रीराम के अनुसार लाइसेंस न दिखाए जाने पर क्लीनिक को सील किए जाने की बात कही गई है।। वहीं आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्यवाही का दावा भी किया है

Leave a Reply

Top